NTPC JOBS 2024: एनटीपीसी में 130 डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर की होगी भर्ती, आज से करें आवेदन

एनटीपीसी में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एनटीपीसी लिमिटेड द्वारा विभिन्न विभागों में डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए दो अलग-अलग भर्ती विज्ञापन जारी किए गए हैं। कंपनी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.05/24) के अनुसार इलेक्ट्रिकल / मेकेनिल / सीएण्डआइ इरेक्शन तथा सिविल कॉन्स्ट्रक्शन में कुल 110 डिप्टी मैनेजर की भर्ती (NTPC Recruitment 2024) की जानी है। इसी प्रकार NTPC के विज्ञापन (सं.06/24) के मुताबिक असिस्टेंट मैनेजर (सेफ्टी) के 20 पदों पर भर्ती की जानी है।

आज से करें आवेदन, अप्लीकेशन ntpc.co.in पर

NTPC लिमिटेड द्वारा विज्ञापित इलेक्ट्रिकल/मेकेनिल/सीएण्डआइ इरेक्शन तथा सिविल कॉन्स्ट्रक्शन में डिप्टी मैनेजर एवं असिस्टेंट मैनेजर (सेफ्टी) के पदों पर भर्ती (NTPC Recruitment 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी शुक्रवार, 23 फरवरी 2024 से शुरू हो रही है। पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, ntpc.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव किए जाने वाले लिंक से भर्ती की विस्तृत अधिसूचना डाउनलोड कर सकेंगे और सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई भी कर सकेंगे। NTPC ने आवेदन की आखिरी तारीख 8 मार्च 2024 निर्धारित की है।

NTPC लिमिटेड भर्ती 2024 अधिसूचना (05&06/24) व आवेदन लिंक

पदों के अनुसार वेतनमान

NTPC द्वारा जारी भर्ती विज्ञापनों के अनुसार डिप्टी मैनेजर पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को कंपनी के E4 /IDA पे-स्केल (70,000 से 2,00,000 रुपये) के अनुसार मासिक वेतन दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त विभिन्न लागू भत्ते एवं लाभ भी दिए जाएंगे। वहीं, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए E3 /IDA पे-स्केल (60,000 से 1,80,000 रुपये) के मुताबिक मंथली सैलरी दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें:  WPL 2024: आज से शुरू होगा विमेंस प्रीमियर लीग का महासंग्राम, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगी कांटे की टक्कर............. इन भारतीय गेंदबाजों पर होगी सबकी निगाहें; देखें लिस्ट

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!