July 18, 2024 1:20 am

UP Board Topper: दसवीं टॉपर प्राची निगम को लेकर बॉम्बे शेविंग कंपनी ने दिया ऐसा विज्ञापन, भड़के लोग करने लगे एक्शन की मांग

यूपी बोर्ड की दसवीं टॉपर प्राची निगम के सपोर्ट में मुंबई की एक शेविंग कंपनी उतरी थी लेकिन अब शेविंग कंपनी को प्राची निगम का सपोर्ट करना महंगा पड़ गया है. दरअसल, मुंबई की शेविंग कंपनी ने शनिवार को एक विज्ञापन प्रकाशित करवाया. इसमें कंपनी ने लिखा, प्रिय प्राची, वे आज आपके बालों को ट्रोल कर रहे हैं, वे कल आपके ऑल इंडिया रैंक की सराहना करेंगे. विज्ञापन के अंत में लिखा था, हमें उम्‍मीद है कि आपको कभी भी हमारे रेजर का इस्‍तेमाल करने के लिए बुली नहीं किया जाएगा. 

सोशल मीडिया पर कई लोग इस विज्ञापन को प्राची के प्रति अपमानजनक करार देते हुए कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. कंपनी के सीईओ शांतनु देशपांडे ने लिंकडिन पर इस विज्ञापन की एक तस्वीर शेयर की, जिसके कई सोशल मीडिया यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं और सवाल उठा रहे हैं कि क्या प्राची निगम उनकी सहमति के बिना उनके नाम का उपयोग करने के लिए कंपनी पर मुकदमा कर सकती हैं.

शेविंग कंपनी के विज्ञापन पर भड़के लोग

कंपनी के विज्ञापन पर प्राची निगम के पिता चंद्र प्रकाश ने सरकार से कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों का आरोप है कि कंपनी ने प्राची निगम की अनुमति के विज्ञापन प्रकाश‍ित करवाया. उनकी स्‍वीकृति नहीं ली गई.

कंपनी के संस्‍थापक का भी बयान सामने आया है. कंपनी के संस्थापक सीईओ शांतनु देशपांडे ने प्राची निगम पर नकारात्मक टिप्पणियों के बारे में निराशा जाहिर की है. उन्होंने प्राची का समर्थन करने के महत्व पर जोर दिया है. उन्‍होंने लिखा, ‘एक प्रतिभाशाली बच्‍ची जिसने शैक्षणिक उत्कृष्टता हासिल की है’, देशपांडे ने अपनी टीम की प्रशंसा की और कहा कि विज्ञापन का किसी छुपे उद्देश्य के बजाय सिर्फ प्राची निगम को सपोर्ट करना था.

इसे भी पढ़ें:  Lok Sabha Election 2024: गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला! संदेशखाली की पीड़िता रेखा पात्रा को दी X कैटेगरी की सुरक्षा, भारतीय जनता पार्टी ने बशीरहाट से बनाया है प्रत्याशी

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!