RECRUITMENT 2023: एम्स रायपुर कार्डियोलॉजी विभाग में कैथ लैब तकनीशियन के पदों पर निकली भर्ती ……. यहां देखें नोटिफिकेशन

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (AIIMS Raipur) द्वारा अनुबंध के आधार पर कैथ लैब तकनीशियन के पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है, जिसके अनुसार स्पीड-पोस्ट/पंजीकृत डाक के माध्यम से 26.12.2023 शाम 5:00 बजे या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अन्य सभी जानकारी शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, अनुभव एवं आवेदन प्रक्रिया की जानकारी नीचे दी गई है।

पदों के नाम  कैथ लैब तकनीशियन (कार्डियोलॉजी विभाग)

पदों की संख्या – कुल 05 पद

विभाग का नाम – अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर

महत्वपूर्ण तिथियाँ –

  • आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि – 12-12-2023
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि – 26-12-2023

शैक्षिक योग्यता: 

आवेदन करने के लिए आवेदक के पास बी.एससी. (कैथ लैब टेक्नोलॉजी) एईआरबी द्वारा अनुमोदित किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से उत्तीर्ण होने के बाद कैथ लैब उपकरणों के संचालन में 2 साल का अनुभव या कैथ लैब टेक्नोलॉजी / तकनीशियन पाठ्यक्रम में डिप्लोमा (2 वर्ष का कोर्स) के साथ मान्यता प्राप्त मान्यता प्राप्त संस्थान से उत्तीर्ण होने के बाद उपकरणों के संचालन में 3 साल का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा:

आवेदक की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

वेतन:–

कैथ लैब तकनीशियन के लिए वेतन रु. 40,000/- (समेकित) प्रति माह और अनुबंध अवधि के दौरान कोई वृद्धि नहीं।

एम्स रायपुर कार्डियोलॉजी विभाग भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें

विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र आयु, शैक्षणिक योग्यता, अनुभव आदि से संबंधित सभी प्रासंगिक प्रमाणपत्रों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ स्पीड-पोस्ट/पंजीकृत डाक के माध्यम से भर्ती सेल, एम्स रायपुर को भेजा जाना चाहिए ताकि 26.12.2023 शाम 5:00 बजे या उससे पहले पहुंचना है। डाक में किसी भी देरी के लिए संस्थान जिम्मेदार नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें:  MAINPAT: उत्तर प्रदेश से सकुशल लौटे पहाड़ी कोरवा युवा.............. मुख्यमंत्री श्री साय के निर्देश पर प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए युवाओं को लाया गया वापस

आवेदन पत्र और दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों वाले लिफाफे पर “एम्स रायपुर में कैथ लैब तकनीशियन के पद के लिए आवेदन” लिखा होना चाहिए और निम्नलिखित पते पर भेजा जाना चाहिए ताकि अंतिम तिथि तक या उससे पहले पहुंच सकें।

पता – दूसरी मंजिल, मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग, गेट नंबर-5, एम्स रायपुर, जी.ई. रोड, टाटीबंध रायपुर – 492099 (छ.ग.)

एम्स रायपुर कार्डियोलॉजी विभाग भर्ती 2023 के लिए महत्वपूर्ण लिंक:-

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!