CHHATTISGARH: थोड़े ही देर में कैबिनेट की पहली मीटिंग………कई मुद्दों पर होगी चर्चा……….गरीबों को आवास देने पर हो सकता है फैसला

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा के शपथ लेने के साथ ही सरकार ने काम शुरू कर दिया है। आज साय सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग मंत्रालय में सुबह 11 बजे होगी। बैठक में पहला फैसला गरीबों को घर देने का हो सकता है, क्योंकि मुख्यमंत्री नियुक्त होते ही साय ने भी यही कहा था। प्रदेश सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में सीएम और दोनों डिप्टी सीएम के साथ मुख्य सचिव और सभी सचिव मौजूद रहेंगे।

साय सरकार ले सकती है ये बड़े फैसले

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा ने कैबिनेट की पहली बैठक में गरीबों को आवास, पीएससी की जांच सहित कुछ और बड़े फैसले लेने की घोषणा की है। इसके साथ ही महिलाओं को सालाना 12 हजार रुपये देने की घोषणा और 3100 रुपये प्रति क्विंटल की दर पर प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदी जैसे बड़े फैसले कैबिनेट में लिया जा सकता है।

मंत्रालय पहुंचकर की थी पूजा-अर्चना

इससे पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और दोनों डिप्टी सीएम बुधवार को मंत्रालय पहुंचे। वहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर अपने काम की शुरुआत की। तीनों नेताओं ने पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्‌डा आने पर आभार जताया। वहीं साय ने कहा कि, हजारों की संख्या में जनता आई और बीजेपी पर बड़ा विश्वास कर जीत दिलाई है।

इसे भी पढ़ें:  IND vs SA 3rd T20: आज बल्लेबाजों का होगा दबदबा या गेंदबाज मचाएंगे धूम............भारतीय टीम पर होगा खुद को साबित करने का दबाव 

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!