CHHATTISGARH: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को लेकर बना सस्पेंस आज होगा खत्म!……………..आज विधायक दल की बैठक के बाद छत्तीसगढ़ को मिलेगा नया मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ का अगला मुख्यमंत्री चुनने के लिए बीजेपी की ओर से नियुक्त तीनों पर्यवेक्षक रायपुर पहुंच गए हैं। अर्जुन मुंडा, दुष्यंत कुमार गौतम और सर्वानंद सोनोवाल एयरपोर्ट से सीधे बीजेपी प्रदेश कार्यालय के लिए रवाना हुए। आज दोपहर 12 बजे होने वाली बीजेपी विधायक दल की़ बैठक में तीनों ऑब्जर्वर शामिल होंगे। बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन के साथ शनिवार रात को ही रायपुर पहुंच चुके हैं।

विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे तीनों ऑब्जर्वर

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के लिए 3 पर्यवेक्षकों अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और पार्टी महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम की नियुक्ति की है। तीनों पर्यवेक्षक आज बीजेपी विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे और विधायकों से चर्चा कर मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगाएंगे। इस बैठक में कुछ नाम पर्यवेक्षक लेकर आएंगे तो वहीं कुछ नाम विधायक पेश करेंगे, जिसको लेकर चर्चा होगी और सहमति बनने के बाद पार्टी नाम फाइनल कर सकती है।

मुख्यमंत्री के लिए ये नाम है चर्चा में

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कई नाम चर्चा में है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, रामविचार नेताम, अरुण साव और ओपी चौधरी का नाम शामिल हैं।

शपथ ग्रहण में आ सकते हैं प्रधानमंत्री

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम को लेकर बैठक कर रही है। पर्यवेक्षक घोषित होने के बाद विधायकों से चर्चा करेंगे, इसके बाद तीनों राज्यों में शपथ ग्रहण का कार्यक्रम होना है। इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत संगठन के तमाम बड़े नेता पहुंच सकते हैं। शपथ ग्रहण समारोह तीनों राज्यों में होना है इसलिए इसकी तारीख को लेकर चर्चा की जा रही है, क्योंकि तीनों ही जगह बड़े नेताओं की मौजूदगी रहेगी। दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:  SBI CLERK RECRUITMENT:  एसबीआई में क्लर्क के 8283 पदों पर आवेदन का आज आखिरी दिन...........इस लिंक से अभी कर दें आवेदन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!