July 18, 2024 1:38 am

CHHATTISGARH: ‘कांग्रेस ने तुष्टिकरण के लिए राम मंदिर का न्योता ठुकरा दिया’ बस्तर की रैली में बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी……. देखें विडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उसका हक दिया. सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. अब बस्तर के भाई-बहनों ने भी मोदी की गारंटी पर मुहर लगा दी है. आज उसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है- ‘खर्च कम कराए, बचत बढ़ाए बार-बार, फिर एक बार मोदी सरकार.

पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस समझती थी कि उसे देश को लूटने का लाइसेंस मिला हुआ है. 2014 में सरकार में आने के बाद मोदी ने कांग्रेस की लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया है.

कांग्रेस ने तुष्टिकरण के लिए राम मंदिर का न्योता ठुकरा दिया: PM मोदी

‘कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप’

कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया. जिन कांग्रेस नेताओं ने इस कदम को गलत बताया, उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. इससे पता चलता है कि कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद को पार कर सकती है. कांग्रेस ने जो घोषणापत्र बनाया है, उसमें भी मुस्लिम लीग की छाप है. आज भी कांग्रेस को देश की जनता की जरूरतों से कोई लेना-देना नहीं है. हर गारंटी को जमीन पर भाजपा सरकार ही लागू कर रही है.

इसे भी पढ़ें:  PANCHANG: 8 अप्रैल 2024 का पंचांग- आज है चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि, पंचांग पढ़कर करें दिन की शुरुआत

BJP ने छत्तीसगढ़ को पहला आदिवासी मुख्यमंत्री दिया है: PM

कांग्रेस ने हमेशा आदिवासी समुदाय का अपमान किया, उसी आदिवासी समुदाय की बेटी आज देश की राष्ट्रपति है. बीजेपी ने छत्तीसगढ़ को पहला आदिवासी मुख्यमंत्री दिया है. भाजपा ने आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय और अलग बजट बनाया है, पिछले 10 वर्षों में आदिवासी कल्याण का बजट पांच गुना बढ़ाया गया है.

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!