CHHATTISGARH: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की बढ़ सकती है मुश्किलें, EOW ने महादेव ऐप सट्टा मामले में दर्ज किया FIR

महादेव ऐप सट्टा मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. रायपुर की आर्थिक अपराध शाखा ने इस केस में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 120बी, 34, 406, 420, 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज किया गया है. भूपेश बघेल और 21 अन्य के खिलाफ 4 मार्च को मामला दर्ज किया गया था.

दरअसल ईडी ने 508 करोड़ रुपये से ज्यादा के महादेव ऐप सट्टा मामले में हाल ही में दायर पूरक आरोपपत्र में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम का जिक्र किया है. आरोपपत्र में जेल में बंद कैश कूरियर असीम दास के पूर्व में दिए गए बयान के हवाले से कहा गया है कि महादेव एप का पैसा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए ही भेजा गया था. हालांकि इस पूरे मामले को पूर्बव सीएम बघेल ने राजनीतिक साजिश बता रहे हैं. उनका कहना है कि एक साजिश के तहत उनका नाम इस ममाले में घसीटा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:  AMBIKAPUR: लोकसभा निर्वाचन 2024- जिले में संपत्ति विरूपण की कार्यवाही लगातार जारी....... 2500 से ज्यादा सार्वजनिक और निजी संपत्ति स्थलों से हुआ संपत्ति विरूपण, 3 हजार से ज्यादा राजनीतिक बैनर, पोस्टर हटाए गए

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!