AMBIKAPUR: संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय ने इस विभाग में अतिथि शिक्षको की नियुक्ति के लिए विज्ञापन किया जारी………..इस दिन होगा वाक-इन-इंटरव्यू

संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय सरगुजा, अंबिकापुर (छ.ग.) ने Walk-in-Interview के लिए विज्ञापन जारी किया है। जारी विज्ञापन में बताया गया है की उच्च शिक्षा विभाग, छत्तीसगढ़ शासन के निर्देशानुसार एवं संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय सरगुजा, अंबिकापुर (छ.ग.) के आदेश क्रमांक 636/स्थापना/2023 अंबिकापुर, दिनांक: 06/09/2023 के तहत विश्ववि‌द्यालय शिक्षण विभाग अंतर्गत संचालित फार्मेसी विभाग के लिए सत्र 2023-24 में शिक्षण कार्य हेतु अतिथि शिक्षको की नियुक्ति की जानी है।

अतिथि शिक्षको की नियुक्ति वाक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से की जायेगी । फार्मेसी विभाग में 02 पदों के लिए वाक-इन-इंटरव्यू दिनांक 21-12-2023 को दोपहर 12:00 बजे से विश्वविद्यालय शिक्षण विभाग अंतर्गत संचालित फार्मेसी विभाग (नवीन बस स्टैंड, अंबिकापुर के समीप) में किया जाना है।

नियुक्ति माह अप्रैल 2024 तक के लिए होगी एवं यह नियुक्ति स्थायी नियुक्ति में व्यक्तियों के आने/ कार्य संतोषजनक ना पाये जाने किसी भी तरह के अनुशासनहीनता पाये जाने पर किसी भी समय समाप्त की जा सकती है।

निर्धारित तिथि पर एक घंटा पूर्व अपने सभी शैक्षणिक मूल प्रमाणपत्रो सहित उपस्थित होना अनिवार्य होगा। इस हेतु आवेदकों को किसी भी प्रकार की यात्रा भत्ता की पात्रता नहीं होगी । समस्त शैक्षणिक अर्हताएं विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) एवं फार्मेसी काउंसिल ऑफ़ इंडिया, नई दिल्ली के नियमों के अधीन होगी। अधिक जानकारी हेतु विश्ववि‌द्यालय वेबसाइट www.sggcg.in पर देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:  IND VS SA: टी 20 सीरीज 1-1 से बराबर करते ही सूर्यकुमार और कुलदीप के नाम दर्ज हुई यह खास उपलब्धि................. 17 दिसंबर से 3 मैचों की वनडे सीरीज होगी शुरू

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!