AMBIKAPUR: मदिरा दुकान में शराब बोतलों में मिलावट संबंधी खबरों पर प्रशासन द्वारा लिया गया संज्ञान………….वायरल वीडियो की कराई गई जांच

विभिन्न समाचार माध्यमों से प्राप्त मदिरा दुकान में शराब की बोतलों में मिलावट संबंधी खबरों पर प्रशासन द्वारा त्वरित संज्ञान लिया गया है। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि समाचार माध्यमों से प्राप्त खबर और संबंधित वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कराई गई तथा जांच उपरांत यह पाया गया कि संबंधित वीडियो के स्थान व समय के संबंध में स्पष्टता नहीं है, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वीडियो में दर्शित व्यक्ति बृज बिहारी गुप्ता, विजय नंद राजवाड़े, सुरेश कुमार राजवाड़े एवं रामसेवक तिर्की विदेशी मदिरा दुकान बौरीपारा में पूर्व में स्टॉफ के रूप में कार्यरत थे, जिन्हें विभाग द्वारा की जाने वाली नियमित एवं रूटीन जांच में पूर्व में ही मदिरा में मिलावट की संदिग्धता, ग्राहकों से दुर्व्यवहार संबंधित शिकायतों एवं संदिग्ध आचरण के आधार पर दिनांक 13 दिसंबर 2023 को सेवा से पृथक करके ब्लैकलिस्टेड करने की कार्यवाही की गई थी।

साथ ही पूर्व में भी विदेशी मदिरा दुकान बौरीपारा में बिक्री राशि में अनियमितता के मामले में संबंधित एक कर्मी नितेश यादव को सेवा से पृथक किया जाकर ब्लैकलिस्टेड किया गया था।

ज्ञातव्य है कि वीडियो में दिख रहे कर्मी पूर्व में ही सेवा से पृथक कर दिये गये थे। जिले की विभागीय टीम एवं संभागीय उड़नदस्ता की टीम द्वारा मदिरा दुकानों की नियमित निरीक्षण एवं जांच कार्य किया जा रहा है। वर्तमान में मिलावट एवं अन्य अनियमितताओं से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं है।

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA: विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंच रही है गांव-गांव................उत्साहपूर्वक बड़ी संख्या में शिविर का लाभ लेने पहुँच रहे लोग

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!