AMBIKAPUR: शहर के जेवी बैडमिंटन अकादमी के खिलाडियों ने 22वीं राज्य स्तरीय बैडमिण्टन प्रतियोगिता में लिया हिस्सा……………ख़िताब हासिल कर किया शानदार प्रदर्शन

बिलासपुर में दिनांक 14 से 16 नवम्बर तक योनेक्स सनराइज 22वीं छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में राज्य भर से खिलाडियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में अंबिकापुर के जेवी बैडमिंटन अकादमी के खिलाडियों ने भी हिस्सा लिया।

जे.वी बैडमिंटन अकादमी के खिलाडी प्रभजीत सिंह और उनके पार्टनर की जोड़ी ने फाइनल मुकालबे वेंकट गौरव प्रसाद और जसमीत सिंह की जोड़ी को 21-13, 22-20, 21-17 से हराकर युगल चैंपियनशिप का ख़िताब हासिल जीता। वही मिश्रित युगल के मैच में अंबिकापुर के ही वेंकट गौरव प्रसाद और जूही देवांगन प्रसाद की जोड़ी ने फाइनल मुकाबले में रायपुर के सुजय तम्बोली और माही सेन को 21-15, 21-17 से हराकर मिश्रित युगल का ख़िताब जीता।

जेवी बैडमिंटन अकादमी से इस प्रतियोगिता में रुद्राक्ष स्वर्णकार, हर्षित शुक्ल, अथर्व प्रताप सिंह, सार्थककांत थॉमस, एलिसन थॉमस और वैभव जायसवाल ने भाग लिया और शानदार प्रदर्शन किया।

इस प्रतियोगिता के विजेता खिलाडी अब असम के गुवाहाटी में होने वाले योनेक्स सनराइज 85th सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में भाग लेंगे। शहर के फील आनंदम में संचालित जेवी बैडमिंटन अकादमी बच्चो को बैडमिंटन का प्रशिक्षण दिया जाता है ताकि बच्चे बैडमिंटन के खेल में अपना भविष्य देख सके और ये हमारे लिए गर्व की बार है की हमारे अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे खिलाडी राज्य स्तर और राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। जेवी बैडमिंटन अकादमी में जिवेश गुप्ता एवं अंकित श्रीवास्तव द्वारा बैडमिंटन प्रशिक्षण दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें:  RASHIFAL: 24 नवंबर 2023 का राशिफल.........जाने कैसा रहेगा आज का दिन.......... और किस राशि की चमकेगी किस्मत

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!