July 18, 2024 12:39 am

PG ADMISSION FIRST PHASE: संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों में पीजी में रेगुलर प्रवेश के लिए पंजीयन की आज है अंतिम तिथि………….. कल निकलेगा मेरिट लिस्ट……..इस दिन तक लेना होगा प्रवेश

संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय सरगुजा अंबिकापुर (छ.ग.) ने एक अधिसूचना जारी की थी , जिसमें कहा गया है कि विश्वविद्यालय के अध्ययन केंद्रों और सभी संबद्ध सरकारी और गैर-सरकारी कॉलेजों में पेश किए जाने वाले स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों एमए, एमकॉम, एमएसडब्लू और एमएससी में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन का प्रारंभिक चरण 24 जून, 2024 को शुरू होगा।

आपको बता दें की स्नातकोत्तर कक्षाओं के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आज 7 जुलाई, 2024 तक खुली रहेगी। मेरिट सूची 08.07.2024 को प्रकाशित होने वाली है।

इसके बाद, सफल आवेदकों को उनके चुने हुए पाठ्यक्रम या विषय समूह के लिए कॉलेज में प्रवेश देने से पहले उनके शैक्षणिक रिकॉर्ड का सत्यापन किया जाएगा। पोर्टल पर प्रवेशित छात्रों के लिए प्रवेश प्रक्रिया 08.07.2024 से 13.07.2024 तक होगी।

इस लिंक से करें ऑनलाइन आवेदन

https://www.sggcg.in/public/home/admission/1

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: "स्कूलों में अब स्थानीय भाषाओं में होगी प्रारंभिक शिक्षा"......... मुख्यमंत्री का निर्देश.............सरकारी स्कूलों में अब हर साल ग्रीष्मकालीन शिविर

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!