SURGUJA: जिले में पड़ रही ठंड के कारण छात्रहित को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर ने स्कूल संचालन के समय में किया परिवर्तन…………..आदेश जारी

कलेक्टर श्री कुंदन कुमार ने जिले में पड़ रही ठंड के कारण छात्रहित को ध्यान में रखते हुए आदेश जारी कर जिले में संचालित होने समस्त शासकीय, अशासकीय, अनुदान प्राप्त प्राथमिक, पूर्व माध्यमिक, हाई स्कूल, उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में शाला संचालन समय में परिवर्तन किया है।


जारी आदेशानुसार शाला संचालन समय दो पाली में संचालित होने वाली शालाओं में प्रथम पाली में सोमवार से शुक्रवार तक प्रातः 9ः00 बजे से 12ः30 बजे तक एवं शनिवार को अपरान्ह 12ः45 बजे से 4ः15 तक तथा द्वितीय पाली में सोमवार से शुक्रवार तक  अपरान्ह 12ः45 बजे से 4ः15 बजे तक एवं शनिवार को प्रातः 9ः00 बजे से 12ः30 बजे तक रहेगा।


इसी प्रकार एक पाली में संचालित होने वाली शालाएं सोमवार से शुक्रवार तक प्रातः 9ः45 बजे से 04ः00 बजे तक एवं शनिवार को प्रातः 09ः00 बजे से 12ः30 बजे तक संचालित रहेंगी।

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA: शासकीय भूमि को निजी भूमि में दर्ज कराए जाने की शिकायत पर कलेक्टर ने लिया संज्ञान...........हुई कार्यवाही..........भूमि शासकीय मद में हस्तांतरित

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!