AMBIKAPUR: मैनपाट महोत्सव स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर-एसपी

अंबिकापुर 15 फरवरी 2024/ कलेक्टर श्री विलास भोस्कर और पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल ने गुरुवार को मैनपाट महोत्सव स्थल का निरीक्षण किया। रोपाखार जलाशय के नजदीक निर्धारित महोत्सव स्थल में डोम निर्माण, मंच एवं स्थल की साज-सज्जा, साफ-सफाई, हेलीपैड, रंग रोगन आदि का काम चालू है। कलेक्टर एवं एसपी ने महोत्सव स्थल पहुंचकर सारी तैयारियों का जायजा लिया।

कलेक्टर श्री भोस्कर ने इस दौरान मुख्य अतिथियों के लिए आवश्यक तैयारियां, मंच पर बैठक व्यवस्था, कार्यक्रम में आमंत्रित कलाकारों का लाइन अप,  महोत्सव स्थल पर वीआईपी, मीडिया, अधिकारियों और आम जन की बैठक व्यवस्था, स्टॉल निर्माण, हितग्राहियों को सामग्री वितरण, पार्किंग की व्यवस्था, रूट चार्ट आदि की जानकारी, बोटिंग प्वाइंट रोपाखार और एडवेंचर स्पोर्ट्स स्थल मेहता प्वाइंट में सुरक्षा हेतु जरूरी सावधानियों का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी आपसी समन्वय कर कार्यक्रम को सफल बनाना सुनिश्चित करें।

पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने सुरक्षा व्यवस्था हेतु पुलिस और राजस्व की टीम को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि रूट चार्ट और पार्किंग व्यवस्था को सहज और सुलभ बनाने के लिए जगह जगह आवश्यक साइन बोर्ड जरूर लगाएं जिससे लोगों को आवागमन में किसी तरह की समस्या ना हो और प्रशासनिक व्यवस्था बनी रहे। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत श्री नूतन कंवर, नगर निगम आयुक्त श्री प्रकाश सिंह राजपूत सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें:  RASHIFAL: 17 फरवरी 2024 का राशिफल......... जाने कैसा रहेगा आज का दिन और किस राशि की चमकेगी किस्मत

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!