AMBIKAPUR: कलेक्टर के मार्गदर्शन में दिव्यांजनों को आवश्यक उपकरण प्रदाय करने सीएसआर गतिविधि के तहत शिविर का आयोजन


कलेक्टर श्री विलास भोस्कर के मार्गदर्शन एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री नूतन कंवर जिला पंचायत सरगुजा के निर्देशन में जिले में दिव्ययांगजनों की मदद के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

उपसंचालक समाज कल्याण विभाग ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि साउथ कोल्फील्डस लिमिटेड भारत सरकार का मिनिरल उपक्रम की सामाजिक निगमित दायित्व योजनांतर्गत श्री गौतम कुमार, पुनर्वास विशेषज्ञ एवं श्री अनंत सिंह, ऑपरेटर के द्वारा दिनांक 1 जनवरी 2024 से 3 जनवरी 2024 तक सरगुजा जिले के 80 प्रतिशत से अधिक अस्थिबाधित दिव्यांगों को निःशुल्क मोटराईज्ड ट्रायसायकल एवं 40 प्रतिशत से अधिक दिव्यांगो को सुगम्य केन प्रदाय करने हेतु विकासखण्ड लखनपुर, उदयपुर में 1 फरवरी 2024 को जनपद पंचायत लखनपुर के सभाकक्ष, विकासखण्ड सीतापुर, मैनपाट और बतौली में 2 फरवरी 2024 को जनपद पंचायत सीतापुर के सभाकक्ष और विकासखण्ड अम्बिकापुर और लुण्ड्रा में 3 फरवरी 2024 को जनपद पंचायत अम्बिकापुर के सभाकक्ष में परीक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने सर्व संबंधितों और दिव्यांग हितग्राहियों से शिविर में उपस्थित होने का आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें:  PANCHANG: 29 जनवरी 2024 का पंचांग ....... आज कृष्ण तृतीया तिथि .......... पंचांग पढ़कर करें दिन की शुरुआत

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!