AMBIKAPUR: स्वामी विवेकानंद की जयंती अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने और नई ऊंचाइयों पर ले जाने युवाओं का किया आव्हान

राष्ट्रीय युवा दिवस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के संदेश का कलेक्टर, जनप्रतिनिधियों, युवाओं और नागरिकों ने देखा लाइव प्रसारण

विकसित भारत संकल्प शिविर में कलेक्टर ने किसानों को केसीसी का वितरण, ड्रोन से नैनो फर्टिलाइजर के छिड़काव का प्रदर्शन

12 जनवरी को युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जाता है। युवा दिवस के मौके पर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को संबोधित करते हुए अपने ओजस्वी संदेश से देश के विकास और प्रगति में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने आह्वान किया। इसी कड़ी में कलेक्टर श्री विलास भोस्कर एवं जनप्रतिनिधियों ने अंबिकापुर के ग्राम पंचायत परसा में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में युवाओं और ग्रामीणों के साथ प्रधानमंत्री का संदेश तन्मयता से सुना।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने और एक नई ऊंचाई पर ले जाने युवाओं से आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने सभी को राष्ट्रीय युवा दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने देश के विकास में युवाओं के योगदान का उल्लेख करते हुए युवा शक्ति पर केंद्रित अपने सारगर्भित और जोशीले भाषण से युवाओं का हौसला बढ़ाया।

जिले में नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में प्रधानमंत्री के संदेश का लाइव प्रसारण देखा एवं सुना गया। अम्बिकापुर शहरी क्षेत्र में पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में युवाओं ने प्रधानमंत्री का संदेश सुना एवं ग्रामीण क्षेत्रों विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविरों में लाइव प्रसारण एवं लोगों के श्रवण की व्यवस्था की गई।

इसे भी पढ़ें:  CORONA UPDATES: भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 609 नए मामले........ 3 मौत

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!