AMBIKAPUR: सुशासन दिवस की संध्या पर “अटल संध्या“ का हुआ भव्य आयोजन……………….. छात्र-छात्राओं ने सुंदर सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से सभी का मन मोहा

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती 25 दिसम्बर सुशासन दिवस पर अम्बिकापुर के पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में संध्या 05ः00 बजे से “अटल संध्या“ का आयोजन हुआ।

इस दौरान जिलेभर के कवियों एवं वक्ताओं ने श्री अटल बिहारी वाजपेयी के कविता संग्रह का पाठ कर उनकी जीवनी से सभी को अवगत कराया। इसके साथ ही अटल विचार संगोष्ठी के माध्यम से उनके विचारों के बारे में बताया गया। इस दौरान विद्यालयीन एवं महाविद्यलयीन छात्र-छात्राओं ने सुंदर सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से सभी का मन मोहा।

कार्यक्रम में नगर निगम आयुक्त श्री अभिषेक कुमार, अपर कलेक्टर श्री सुनील नायक एवं श्री टेकचंद अग्रवाल, एसडीएम अम्बिकापुर श्री फागेश सिन्हा, स्थानीय जनप्रतिनिधी, अधिकारी-कर्मचारी, विद्यालय-महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं तथा आमजन उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA: आज जिले में सुशासन दिवस का होगा भव्य आयोजन............सभी अटल चौकों में होंगे विविध कार्यक्रम...........शाम को “अटल संध्या“ का होगा आयोजन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!